शादीशुदा होते हुए भी माधुरी को दिल दे बैठे थे संजय दत्त, पत्नी ऋचा ने अफेयर पर कही थी ये बड़ी बात!

बॉलीवुड में कई लव अफेयर्स चर्चा का विषय रहते हैं. कई स्टार्स अपने को-स्टार्स को दिल दे बैठते हैं और एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं हालांकि इनमें से कई ऐसे भी हैं जिनका रिश्ता बहुत लंबा टिक पाता और ये अलग हो जाते हैं. 

ऐसा ही एक लव अफेयर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का था. दोनों की नजदीकियां एक दौर में सुर्खियों में थी. दोनों ने साजन, खलनायक समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था और इनकी बेहतरीन केमिस्ट्री बहुत चर्चा में आ गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्मों में काम करते हुए दोनों कब करीब आ गए थे इन्हें पता ही नहीं चला था. कहा तो यहां तक गया था कि जब संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा को इस अफेयर की भनक लगी थी तो वह बेहद टूट गई थीं. 

संजय और माधुरी का जब ब्रेकअप हुआ तो ऋचा ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे.

ऋचा ने कहा था कि संजय को हमेशा एक इमोशनल सपोर्ट की जरूरत पड़ती है. उन्हें लाइफ के हर पॉइंट पर भावनात्मक सहारा चाहिए होता है.

वह माधुरी पर भी इसी तरह से निर्भर हो गए थे लेकिन जब उनसे ब्रेकअप हुआ और माधुरी ने उन्हें छोड़ दिया तो संजय को तगड़ा झटका लगा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट और आर्म्स एक्ट में फंसने के बाद माधुरी ने संजय से ब्रेकअप कर लिया था. वहीं, ऋचा की बात करें तो उनका ब्रेन ट्यूमर से निधन हो गया था.

ऋचा की मौत के बाद संजय ने दो और शादियां कीं और अब मान्यता उनकी पत्नी हैं.

नीता अंबानी की ऐसी तस्वीरें जो अंबानी परिवार कभी नहीं चाहेगा कि लिक हो