Makeup Tips secrets: सारा अली खान ब्यूटी एंड मेकअप टिप्स

सारा अली खान अपनी बेदाग व खूबसूरत त्वचा के लिए जानी जाती हैं. वेट लॉस व फिटनेस हेल्थ टिप्स के अलावा सारा अली खान अपने ब्यूटी टिप्स के लिए भी जानी जाती हैं.

सिंपल मेकअप और सुंदर त्वचा के लिए वो कुछ खास ब्यूटी टिप्स अपनाती हैं. स्किन केयर के लिए वो जरूरी एक्सरसाइज भी करती हैं, जो उनके स्किन को ग्लोइंग बनाती हैं.

सिंपल मेकअप टिप्स

बॉलीवुड में अपनी सुंदरता को लेकर चर्चा में रहने वाली सारा अली खान सिंपल मेकअप करती हैं. अक्सर कैमरे में आने वाली सारा अली खान को बहुत ज्यादा मेकअप में नहीं देखा जाता है.

चेहरे पर बहुत कम मेकअप करने के अलावा मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट बताती हैं कि वो सिंपल मेकअप के साथ होठों में लिप बाम का उपयोग करती हैं. 

सारा अली खान कॉस्मेटिक मेकअप का बहुत कम उपयोग करती हैं.

सारा अली खान हैप्पी फेस मास्क टिप्स

चेहरे की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सारा अली खान हैप्पी फेस मास्क का उपयोग करती हैं. ज्यादातर वो घरेलू और नेचुरल फेस मास्क लगाती हैं. 

सारा का मानना है कि आप अपने चेहरे की खूबसूरती के लिए फेस मास्क जरूर करें.

किसी की भी खूबसूरती के लिए सनस्क्रीन का उपयोग जरूरी होता है. सारा अली खान जिम जाने और स्विमिंग जाते वक्त सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती हैं. सारा अली खान अपनी फिल्मों के सेट पर भी सनस्क्रीन लगाकर ही जाते हैं.

हेल्दी डाइट फॉर ब्यूटी

फिटनेस के साथ-साथ स्किन केयर के लिए भी हेल्दी डाइट की जरूरत होती है. सारा अली खान अपनी सुंदरता के लिए पोषक तत्वों वाले हेल्दी फूड का सेवन करती हैं.

विटामिन और फाइबर उनकी डाइट के मुख्य भाग होते हैं. त्वचा की देखभाल और ग्लोइंग स्किन के लिए सरा अली खान पर्याप्त मात्रा में पानी और तरल पदार्थ का सेवन करती हैं.

Glowing Skin Secrets: करिश्मा कपूर के ग्लोइंग स्किन सीक्रेट