यह रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस शिवांगी जोशी 5 ब्यूटी टिप्स सीक्रेट

शिवांगी जोशी खुद को हमेशा हाईड्रेटेड रखती हैं और दिन भर में 3 से 4 लीटर पानी पी जाती हैं। इतना ही नहीं वह रोजाना नारियल पानी भी पीती हैं। 

शिवांगी खुद को जंक फूड से दूर रखती हैं। शिवांगी कभी भी बाहर का खाना खाना पसंद नहीं करती हैं। वह हमेशा घर का बना साधारण खाना ही खाती हैं। इसके साथ ही वह अपने आहार में हरी सब्जियां और फ्रूट्स को जरूर शामिल करती हैं।

दिन में 4 से 5 फल शिवांगी जरूर खाती हैं। शिवांगी को जब भी भूख लगती है वह फल से ही उसे खत्म करती हैं। इससे उनकी त्वचा ग्लोइंग और नरिश्ड रहती है। 

आपको बता दें कि इन सबके साथ ही शिवांगी अपनी स्किन की रोज क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करती हैं। इससे उनके चेहरे पर जो भी गंदगी होती है वह साफ हो जाती है। 

शिवांगी बहुत सारे सनस्क्रीन लोशन लगाती हैं क्योंकि उन्हें सूरज की हानिकारक यूवी किरणों में बहुत अधिक शूट करना पड़ता है, जो त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है और इसे dull बना सकता है।

शिवांगी हरे जूस से भरा गिलास पी ती है. हालांकि शिवांगी को इसका स्वाद पसंद नहीं है, लेकिन वह इसे नियमित रूप से पीती हैं क्योंकि यह उनकी त्वचा को बेदाग और चमकदार बनाए रखने में मदद करता है।

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना का फिटनेस सीक्रेट