Shivangi Joshi कभी नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, लाखों में  कमा रही है

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने बेहद छोटी सी उम्र में जो नाम कमाया है वो हर किसी के लिए कर पाना मुश्किल है. 

छोटे पर्दे पर शिवांगी जोशी ने साल 2013 में डेब्यू किया था और साल 2016 में वो स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आईं. 

इस शो में शिवांगी जोशी ने नायरा की भूमिका निभाई और घर-घर में पॉपुलर हो गईं. शिवांगी जोशी की मासूमियत और उनकी क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) के संग नजर आईं. मोहसिन खान ने शो में कार्तिक की भूमिका निभाई.

कार्तिक और नायरा की जोड़ी तो टीवी स्क्रीन पर फायर से बिल्कुल भी कम नहीं थी. फैंस ने भी शिवांगी (Shivangi) और मोहसिन की जोड़ी को खूब पसंद किया.  

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शिवांगी जोशी पहले एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं? बता दें देहरादून की रहने वाली हैं शिवांगी जोशी और उन्होंने अपनी स्कूलिंग भी वहीं से की है. 

एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए शिवांगी जोशी ने बताया था कि ग्लैमरस इंडस्ट्री में तो वो हमेशा से ही आना चाहती थीं, मगर एक्ट्रेस बनने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी. 

दरअसल शिवांगी कोरियोग्राफर बनना चाहती थीं, जिसकी वजह से होमटाउन में लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे. शिवांगी जोशी ने मॉडलिंग की दुनिया में स्कूलिंग के बाद ही कदम रख लिया था.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को एक ऐड शूट के लिए बतौर मॉडल 10 हजार रुपये मिले थे. ऐसे में देखा जाए तो शिवांगी जोशी की पहली कमाई 10 हजार थी. 

छोटे पर्दे पर शिवांगी जोशी ने साल 2013 में बेगुसराय से कदम रखा था. इस शो में श्वेता तिवारी भी अहम भूमिका में नजर आई थीं.  

उसके बाद शिवांगी जोशी को कलर्स चैनल के शो बेइंतहा में देखा गया. लेकिन शिवांगी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ये रिश्ता क्या कहलाता है से ही मिली. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को छोड़ने के बाद शिवांगी बालिका वधू (Balika Vadhu) में नजर आईं, हालांकि ये शो कुछ दिनों में ही बंद हो गया. 

शिवांगी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने जबरदस्त स्टंट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. 

इस एक्टर से हुई पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सगाई!