यह 10 दिसंबर 2020 का दिन था, जब अंबानी परिवार में खुशियों ने दस्तक दी थी। इस दिन बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पोते पृथ्वी आकाश अंबानी (Prithvi Akash Ambani) का जन्म हुआ था।

वैसे तो, अंबानी परिवार का हर सदस्य लाइमलाइट से दूर रहता है, लेकिन इसके बावजूद वे अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं और जब बात उनके पोते की हो, तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं।

10 दिसंबर 2021 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के लाडले बेटे पृथ्वी अंबानी का पहला जन्मदिन अंबानी परिवार ने गुजरात में अपने पैतृक घर पर बड़े धूमधाम के साथ मनाया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन में 120 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियां शामिल थीं।

करीब 100 पंडितों ने पृथ्वी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ किया था और करीब 50,000 ग्रामीणों को अंबानी फैमिली ने भोजन कराया था, इसके साथ ही आस-पास के अनाथालयों को जरूरत के सामान दान किए थे।

अब हमें पृथ्वी अंबानी के पहले बर्थडे की कुछ अनदेखी तस्वीरें मिली हैं, जो वाकई बेहद सुंदर हैं। 

एक फोटो में आकाश अंबानी और उनकी प्यारी पत्नी श्लोका मेहता अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। श्लोका जहां मुस्कुरा रही हैं, वहीं आकाश ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा है।

हालांकि, एक तस्वीर जो आपका दिल पिघला सकती है और वो पापा आकाश की अपने लाडले पृथ्वी संग एक प्यारे मोमेंट की है। 

इसके अलावा, पृथ्वी अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन से कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें उन्हें अपने पूरे अंबानी परिवार के साथ देखा जा सकता है। 

इस दौरान छोटे प्रिंस केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, एक तस्वीर में राधिका मर्चेंट भी दिखाई दे रही हैं, जिसने एक बार फिर उनके और अनंत अंबानी के रिश्ते को जाहिर कर दिया है।

Tina Ambani: 21 की उम्र में देव आनंद को भा गई थीं बिकनी में टीना मुनीम