अल्लू अर्जुन की पुष्पा मूवी इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्मों ने भी कोरोना में अच्छी कमाई की है. इस फिल्म के मौके पर एक बार फिर दर्शकों ने अल्लू अर्जुन का जोशीला अभिनय देखा।

अल्लू अर्जुन के एनर्जेटिक एक्टिंग, बेहतरीन डांस के साथ-साथ स्टाइलिश लुक की वजह से उनका बहुत बड़ा फैन बेस है।

तेलुगु निर्देशक अल्लू अरविंद के बेटे और मशहूर अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे अल्लू अर्जुन की प्रेम कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddi) की शादी को अब 11 साल हो चुके हैं। कुछ साल पहले इनकी लव स्टोरी (Lovestory) काफी चर्चित थी। आइए आज जानते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में...

अल्लू अर्जुन कुछ साल पहले एक दोस्त की शादी में गए थे। अचानक उसका ध्यान एक सुंदर लड़की मतलब स्नेहा ओर आकर्षित हुआ। उसे देखते ही अल्लू को उससे प्यार हो गया।

खास बात यह है कि स्नेहा भी उन्हें पसंद करती थीं। हो गया.... दोनों ने किसी तरह एक-दूसरे का नंबर लिया और उनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई।

दरअसल, उस समय स्नेहा इंडिया में नहीं रह रही थी। वह पढ़ाई के सिलसिले में विदेश गई थी।

अल्लू उस समय बहुत प्रसिद्ध नहीं थे। लेकिन उनके बीच संबंध अभी भी बढ़ रहे थे। फिर उनका प्यार बढ़ता गया।

कुछ समय बाद स्नेहा मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करके घर लौट आई। इस बीच, अल्लू अर्जुन तेलुगु उद्योग में भी काफी स्थिर थे। उसका नाम है। पैसा, शोहरत, कुछ कम नहीं थी

दोनों ने शादी करने का फैसला किया, अल्लू अर्जुन के माता-पिता ने उन्हें दिल्ली जाने की अनुमति दी लेकिन स्नेहा का परिवार यहां कुछ भी करने को तैयार नहीं था।

Allu arjun के लवस्टोरी का ट्विस्ट जाना है तो यहाँ क्लिक करे आपको पूरी लव स्टोरी पढ़ने मिलेगी और इन कपल की क्यूट फोटो देख सकते हो