प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधेश्याम' का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के साथ प्रभास ने ये भी बताया है कि वैलेंटाइन डे पर वह फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी देने वाले हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘राधेश्याम’ का फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। 

इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये इंतजार मार्च महीने में ही खत्म होगा। 

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। वहीं, अब इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। 

इस पोस्टर के साथ प्रभास ने फैंस को बताया है कि वह फिल्म से जुड़ा बड़ा एलान वैलेंटाइन डे पर करेंगे।

दरअसल, प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में पूजा हेगड़े होली खेलती हुई नजर आ रही हैं। 

चार अलग-अलग भाषाओं में इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे पास आप सभी के लिए एक खास दिन के लिए कुछ खास है। 

बने रहें।’ इसके साथ प्रभास ने ‘राधेश्याम’ का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर ‘राधेश्याम’ का नया पोस्टर काफी पसंद किया जा रहा है। 

महज दो घंटे में इस पोस्टर को 3 लाख 79 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए थे।

ये फिल्म अब 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म तमिल, तेलुगु के अलावा कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होगी। 

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...