साईं पल्लवी, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उनकी अच्छी त्वचा और लंबे, कोमल घुंघराले बाल हैं।

वह उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बिना मेकअप के अपनी स्क्रीन उपस्थिति के साथ शो को चुराने में कामयाबी हासिल की है। 

जी हां, साईं पल्लवी अपनी फिल्मों के लिए नॉन-मेकअप करना पसंद करती हैं और अपने पिंपल्स को दिखाने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। फैंस हमेशा उनकी त्वचा और बालों की देखभाल करने का राज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

हाल ही में फिदा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस द्वारा पूछे गए कुछ सवालों के जवाब दिए। अपने बालों और स्किनकेयर रूटीन के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए, साई पल्लवी ने लिखा, "आप सभी बेसिक बातें जानते हैं

उसका शेड्यूल कितना भी व्यस्त क्यों न हो, वह फिटनेस के लिए कमिटेड है। वह सप्ताह में 3-4 बार, शाम को जिम में कसरत करती है। 

व्यायाम (सप्ताह में कम से कम तीन बार)

इसके साथ साई पल्लवी खुद को जंक फूड से दूर रखती हैं। रावडी बेबी कभी भी बाहर का खाना खाना पसंद नहीं करती हैं। वह हमेशा घर का बना साधारण खाना ही खाती हैं। इसके साथ ही वह अपने आहार में हरी सब्जियां और फ्रूट्स को जरूर शामिल करती हैं।

खूब फल / सब्जियां खाएं

साई पल्लवी खुद को हमेशा हाईड्रेटेड रखती हैं और दिन भर में 3 से 4 लीटर पानी पी जाती हैं। इतना ही नहीं वह रोजाना नारियल पानी भी पीती हैं।

साई पल्लवी कहती है, आप तनाव में रहेंगे। तो कोई बात नहीं! इसलिए अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें! यह उतना ही महत्वपूर्ण है।"

सही खाना और रोजाना व्यायाम करना एक ऐसी चीज है जिस पर साईं पल्लवी बहुत ध्यान देती हैं।

साईं पल्लवी ने 2019 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था, "फिल्म में मुझे बहुत सारे पिंपल्स थे, लेकिन लोगों ने मुझे वैसे ही स्वीकार कर लिया जैसे मैं थी, और मैंने सीखा कि आत्मविश्वास ही असली सुंदरता है।"

क्या आप जानते हैं, लव स्टोरी की अभिनेत्री ने एक बार एक फेयरनेस क्रीम ब्रांड के साथ 2 करोड़ रुपये के एड सौदे को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि वह इसे बढ़ावा देने में विश्वास नहीं करती हैं।