सामंथा ने कहा कि एक समय में मुझे कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले थे। हालांकि, भाषा की समस्या के कारण उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

'साउथ क्वीन' एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Parbhu) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

उनका हाल ही में अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक हुआ था। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कुछ पुराने बयान और किस्से की चर्चा हो रही है.

समांथा को लेकर अब कुछ ऐसा ही सामने आया है।

इसमें कोई शक नहीं कि समांथा अपने करियर में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। 'फैमिली मैन 2' सीरीज के रिलीज होने के बाद से यह हिंदी में भी सफलता की ओर बढ़ने लगी है।

सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कई इंटरव्यू दिए। इनमें से एक में उन्होंने बॉलीवुड में अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी।

दरअसल, जब समांथा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्म मिलती है तो वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस करना चाहेंगी।

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहती हैं।

उनकी स्पीच से साफ है कि रणबीर कपूर एक्ट्रेस के फेवरेट एक्टर हैं. interview के दौरान, सामंथा ने खुलासा किया कि उन्हें एक समय में कई हिंदी फिल्मों के प्रस्ताव मिले थे।

हालांकि, भाषा की समस्या के कारण उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। सामंथा ने वैसे तो बॉलीवुड में पैर नहीं रखा था लेकिन साउथ में उन्होंने अपना ऐसा नाम बना लिया है कि आज वह सबकी फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकी हैं.

फिल्म 'पुष्पा' के आइटम सॉन्ग 'o antava' के लिए मौजूदा दीवानगी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।