Samantha Tough Life: फिल्मों में आने से पहले समांथा को काफी परेशानी हुई थी। दो महीने से अकेले रह रही सैम का कहना है कि उसने अपने जीवन में ऐसी ही कई चुनौतियों का सामना किया है।

साऊथची स्टार हीरोइन के तौर पर उभरती सामंथा नॉर्थ में भी अपनी पहचान बना रही हैं।

जब उन्हें अब हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपये मिल रहे थे तो यह सब उन्हें इतनी आसानी से नहीं मिला था.

समांथा का बचपन, एक साधारण परिवार से आने वाली का कहना है कि बचपन में उन्होंने बहुत कुछ सहा। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही।

Gehraiyaan Full Movie Leaked Online For Free Download Then Click Here

सामंथा ने खुलासा किया कि शिक्षा में अव्वल होने के बावजूद उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा। नायिका बनने से पहले, उन्होंने एक बड़े समारोह में मेहमानों का स्वागत करनेवाली लड़की के रूप में भी काम किया करती थी। 500 रूपये दिए गया थे।

कभी-कभी सामंथा ने पैसे की कमी के कारण एक टाइम की रोटी खाने में सक्षम नहीं होने का दुख व्यक्त किया। सामंथा का कहना है कि उसने ऐसा वक्त दो महीने बिताए।

इतना ही नहीं, जब पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग की बात आती है ... 'क्या आपको इसकी ज़रूरत है?' यह कह कर कुछ लोगों ने पीछे हटने की कोशिश भी की है। हालांकि, उसने कहा कि उसने अपने माता-पिता के प्रोत्साहन से एक कदम आगे बढ़ाया।

समांथा को पहले भी बहुत कुछ झेलना पड़ा था। "दोस्तों और डॉक्टरों की मदद से, मैं उस स्थिति से बाहर निकलने में सक्षम थी," उन्होंने कहा।

इसी बीच समांथा ने हाल ही में फिल्म पुष्पा में एक आइटम साँग किया है। समांथा ने यशोदा, शकुंतलम, द अरेंजमेंट ऑफ लव आदि फिल्मों में भी काम किया है। सैम ने सिटाडेल वेब सीरीज में भी अभिनय किया है।