रुबीना अपनी ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए जानी जाती हैं। रुबीना बिग बॉस हाउस में बहुत कम मेकअप में नजर आती हैं। 

बिना मेकअप के भी रुबीना बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। चलिए जानते हैं रुबीना दिलैक की ग्लोइंग स्किन का राज।

रुबीना दिलैक अपनी स्किन की देखभाल के लिए योगा करती हैं। योग करने से स्किन यंग और हेल्दी बनी रहती हैं। जवां और फ्रेश स्किन के लिए रोज योगा और एक्सरसाइज करना चाहिए।

योग

योग

रुबीना दिलैक अपनी त्वचा की देखभाल के लिए फल और सब्जियों का जूस पीती हैं जूस के साथ साथ रुबीना दिलैक फलो का सेवन करती हैं। फल और सब्जियां खाने से चेहरा फ्रेश लगता है।

फलो का जूस

फलो का जूस

रुबीना अपनी बेदाग स्किन के लिए नारियल पानी पीती हैं। नारियल पानी पीने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं।

नारियल पानी

नारियल पानी

रुबीना अपनी बेजान स्किन, डार्क स्पॉट और पिगमेंटेशन को दूर करने के लिए जिनसेंग फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस इस मास्क को स्किन केयर का अहम हिस्सा मानती हैं। जिनसेंग फेस मास्क त्वचा पर कोलेजन को बढ़ाने में मदद करता है।

जिनसेंग फेस मास्क

जिनसेंग फेस मास्क

ग्लोइंग स्किन के लिए रुबीना हर रोज 5 लीटर पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं। आप भी ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए ज्यादा पानी पिएं।

पानी पीना

पानी पीना

रुबीना अपने चेहरे की देखभाल के लिए सनस्क्रीन लगाती हैं। सनस्क्रीन त्वचा को हानिकारक परबैंगनी किरणों से बचाती हैं। एक्ट्रेस रातो को सोने से पहले नाइट क्रीम लगाती हैं। आप भी रात को सोने से पहले स्किन पर मॉइश्चराइजर लगा सकती हैं।

सनस्क्रीन और मॉइश्चराइजर

सनस्क्रीन और मॉइश्चराइजर

रुबीना अपनी स्किन और बालों की देखभाल के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। चेहरे पर मेकअप हटाने के लिए रुबीना नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। चेहरे की गंदगी को साफ करने के लिए भी एक्ट्रेस नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं।

नारियल तेल

नारियल तेल

ट्रांसपेरेंट साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं रश्मिका मंदाना