रूपाली गांगुली फीस: इन 6 अभिनेत्रियों ने ठुकराया अनुपमा का रोल, फिर चमकी रूपाली गांगुली की किस्मत, बनीं टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

अनुपमा सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रही रूपाली गांगुली निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थीं. इससे पहले, छह अभिनेत्रियों को भूमिका की पेशकश की गई थी।

जेव्हा अभिनेत्रींनी अनुपमाची भूमिका नाकारली, तेव्हा रुपाली गांगुली आज टीव्हीची सर्वाधिक मानधन घेणारी अभिनेत्री बनली आहे.

अनुपमा आज टीव्हीवरील सर्वात लोकप्रिय पात्र बनली आहे. रुपाली गांगुलीने अनुपमा या व्यक्तिरेखेने घराघरात छाप पाडली आहे.

आज रूपाली गांगुली टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। रूपाली एक दिन के शूट के लिए 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

रूपाली से पहले, निर्माताओं ने गवाह के रूप में भूमिका की पेशकश की थी। अभिनेत्री शो का हिस्सा नहीं बन सकीं क्योंकि वह अन्य परियोजनाओं में व्यस्त थीं।

अनुपमा की भूमिका के लिए निर्माताओं ने श्वेता तिवारी से भी संपर्क किया था, लेकिन अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण, वह भी श्रृंखला का हिस्सा नहीं बन सकीं।

निर्माताओं ने अभिनेत्री mona singh से भी संपर्क किया था। निर्माताओं ने उन्हें मोटी फीस देने का वादा किया, लेकिन अभिनेत्री ने इस भूमिका को ठुकरा दिया।

अनुपमा का रोल जूही परमार को भी ऑफर हुआ था, लेकिन उस समय उनके पास एक और प्रोजेक्ट था। अनुपमा के रोल को ठुकराते हुए जूही ने एक और प्रोजेक्ट चुना।

अनुपमा की भूमिका के लिए गौरी प्रधान ने स्क्रीन टेस्ट दिया था, लेकिन निर्माताओं ने उन्हें इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं पाया।

श्वेता साल्वे ने अनुपमा के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था, लेकिन फीस की वजह से एक्ट्रेस शो का हिस्सा नहीं बन पाईं।

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...