Tina Ambani Love Affair

Tina Ambani Love Affair

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना अपनी अदाकारी के साथ ही अपने लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे।

कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ा। इनमें अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) से लेकर मुमताज (Mumtaz) और टीना मुनीम (Tina Ambani) तक का नाम शामिल रहा।

राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री के पहले सितारे थे जिन्हें सुपरस्टार का तमगा हासिल हुआ। प्यार के मामले में टूटी  टीना ने प्यार को एक और मौका दिया जब सुपरस्टार राजेश खन्ना उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए।

उनका प्यार काफी चला और वह एक साथ आठ फिल्मों में साथ में स्टार बन गए । बाद में टीना खन्ना उनके घर आशीर्वाद में रहने भी चली गईं और वे दोनों साथ रहने लगे।

पूर्व प्रेमियों ने एक बार कहा था कि वे एक ही टूथब्रश का इस्तेमाल करते हैं और दुनिया को बताना चाहते हैं कि वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

दोनों के बारे में खबरें थीं कि  टीना ने खन्ना से शादी करने की इच्छा जाहिर की है और सुपरस्टार ने वादा किया था कि वह तब अपनी पत्नी डिंपल कपाड़िया को तलाक दे देंगे । 

लेकिन खन्ना ने कभी तलाक की शुरुआत नहीं की जिससे टीना ने सुपरस्टार को छोड़ने का फैसला किया यहां तक कि राजेश की विनती करने के बाद भी टीना ने ये फैसला किया था।

एक पुराने इंटरव्यू में टीना ने कहा था कि खन्ना ' किसी से प्यार करने में असमर्थ हैं । वह केवल कभी खुद के प्यार में था। कई सालों तक साथ रहने के बाद टीना को समझ आ गया कि राजेश उनसे शादी नहीं करेंगे जिसके बाद टीना ने ही राजेश खन्ना के साथ दूरी बना ली।

आप कब शादी करोगे? शिवांगी जोशी ने दिया फैन के सवाल का जवाब