नीता अंबानी से काफी अलग है टीना मुनीम का लाइफस्टाइल, जानें इनके बीच क्यों है बड़ा अंतर

नीता अंबानी से काफी अलग है टीना मुनीम का लाइफस्टाइल, जानें इनके बीच क्यों है बड़ा अंतर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम गुजरात के एक संपन्न जैन परिवार से ताल्लुक रखती हैं। टीना मुनीम ने हमेशा से ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े रहने का ख्वाब देखा और वे उसमें सफल भी रही हैं।

नीता अंबानी मुंबई के एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मीं हैं। नीता के पिता का बिजनेस से कोई संबंध नहीं था, वे नौकरी करते थे। इसके अलावा नीता अंबानी शादी से पहले तक एक स्कूल में टीचर की नौकरी करती थीं।

नीता और टीना के अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद दोनों में बड़ा बदलाव आया है।

जो टीना शादी से पहले तक बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में छाई रहती थीं, वे अंबानी परिवार की बहू बनने के बाद बॉलीवुड की चमक-दमक की दुनिया से दूरी बना लीं।

दूसरी ओर नीता अंबानी जो शादी से पहले तक ग्लैमर से दूर रहती थीं, वे शादी के बाद लाइम लाइट में रहने लगीं। वे कभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ तो कभी टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटरों के साथ नजर आती हैं।

बड़ी बहू नीता की बात करें तो जहां शादी के समय वे सिंपल और हल्की फैटी थीं। वहीं शादी के बाद वे ना सिर्फ फिट हुईं, बल्कि उनके लुक में भी काफी बदलाव आया और वे ग्लैमरस दिखने लगीं।

दूसरी ओर अगर टीना की बात करें तो टीना शादी से पहले जब वे बॉलीवुड दीवा थीं तब ज़बरदस्त फिट हुआ करती थीं। लेकिन शादी के बाद उनमें बड़े बदलाव हुए उनका वेट भी बढ़ गया।

छोटी बहू टीना अंबानी को साड़ी में ज़्यादातर देखा जाता है, कभी कभार वे सलवार सूट में देखी जाती हैं।

दूसरी ओर अंबानी परिवार की बड़ी बहू यानी नीता अंबानी ज्यादातर ग्लैमरस अंदाज के साथ नजर आने लगी है। नीता को स्वीमिंग और बुक रीडिंग केअलावा  क्रिकेट खेल में बेहद रूचि है। वे आईपीएल के मुंबई इंडियन्स टीम की मालकिन भी हैं।

छोटी बहू टीना के शौक नीता से अलग हैं, टीना अंबानी को आर्ट और पेंटिंग का शौक है। टीना बीते 17 सालों से आर्ट से जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा टीना अंबानी विलुप्त हो रही पहाड़ी चित्रकला के संरक्षण के लिए भी काफी काम करती रही हैं।

नीता अंबानी की ऐसी तस्वीरें जो अंबानी परिवार कभी नहीं चाहेगा कि लिक हो