टीना मुनीम का अनिल अंबानी संग शादी से पहले इन एक्टर के साथ रहा अफेयर

अनिल अंबाली की कंपनियां भले ही आज अच्छा प्रदर्शन न कर रही हों, लेकिन एक समय था जब अनिल अपने स्टाइल और बिजनेस-माइंड के कारण चर्चा में रहते थे।

यही वजह थी उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम को शादी के लिए प्रपोज किया और उन्होंने हां भी कर दी थी। टीना और अनिल की लव स्टोरी आज भी चर्चा में रहती है। 

टीना मुनीम का नाम अनिल अंबानी से पहले कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

संजय दत्त ने बतौर हीरो अपनी पहली फिल्म ‘रॉकी’ में टीना मुनीम के साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

संजय दत्त और टीना मुनीम-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी और उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन ये रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

संजय दत्त की नशे की लत टीना को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी और वह अक्सर उन्हें रोकती थीं। इसी वजह से टीना ने संजय से दूरी बना ली।

राजेश खन्ना का नाम एक समय बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन से बड़ा था। वह बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे ऐसे में राजेश खन्ना के साथ फिल्म में काम करना हर एक्ट्रेस का सपना होता था।

राजेश खन्ना के साथ भी जुड़ा नाम-

टीना मुनीम भी राजेश खन्ना की फैन थीं। दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। दोनों ने दो फिल्मों में काम भी किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी हुई थी।

टीना सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी करना चाहती थीं, लेकिन वह पहले से शादीशुदा थे। जब काका से शादी नहीं हो पाई तो टीना विदेश चली गईं।

इस बीच टीना और अनिल अंबानी के मुलाकात हुई। अनिल अंबानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार एक शादी में टीना को देखा था।

अनिल अंबानी से शादी में मिली थीं टीना-

टीना शादी में ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर आई थीं और टीना को देखते ही अनिल अंबानी को उनसे प्यार हो गया था। इसके बाद अमेरिका के फिलाडेल्फिया में अनिल अंबानी और टीना मुनीम की मुलाकात हुई।

इस मुलाकात के दौरान टीना को अनिल अंबानी ने घूमने का ऑफर दिया, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। बाद में टीना और अनिल की मुलाकात एक व्यक्ति ने करवाई। इस मुलाकात में दोनों ने परिवार की कुछ बातें कीं और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

शुरुआत में धीरूभाई अंबानी इस शादी के लिए राज़ी नहीं थे क्योंकि परिवार के किसी भी सदस्य ने एक्ट्रेस से शादी नहीं की थी। लेकिन अनिल की ज़िद के आगे उन्हें भी झुकना पड़ा।

50 रुपए के लिए अंबानी परिवार की शादी में इस एक्ट्रेस ने परोसा था खाना