ओरमेक्स मीडिया रेटिंग एजेंसी की जनवरी 2022 की ताजा रिपोर्ट सामने आई है। इस लिस्ट में एक बार फिर इन 9 स्टार्स ने एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु को नंबर 1 की कुर्सी से हिलाने की ताकत खो दी है.

Ormax Media जनवरी 2022 द्वारा शीर्ष 10 साउथ मूवी अभिनेत्रियों की सूची यहां देखें

साउथ फिल्म अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु की लोकप्रियता के चार्ट को कम करने का नाम नहीं ले रही है। वह लगातार अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

वहीं, काजल अग्रवाल लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें इस समय चर्चा में हैं।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी हैं। एक्ट्रेस कई दिनों से अपने फैंस से दूर हैं। इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता बरकरार है।

जनवरी में एक्ट्रेस साईं पल्लवी लिस्ट में चौथे स्थान पर पहुंच गईं। उन्होंने डस्की ब्यूटी पूजा हेगड़े और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी पीछे छोड़ दिया है।

पुष्पा की बंपर सक्सेस के बाद भी फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना लिस्ट में छठे नंबर पर हैं। ऐसे में उनकी लोकप्रियता को कम करके आंका जा रहा है।

इस लिस्ट में सातवें नंबर पर फिल्म एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सुपरस्टार महेश बाबू की 'सरकारू वारी पता' में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस लिस्ट में नौवें नंबर पर हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पिछले कई दिनों से साउथ में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं.

साउथ फिल्म अभिनेत्री राशि खन्ना इस सूची में सबसे ऊपर हैं। रुद्र और शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज से एक्ट्रेस जल्द ही हिंदी दर्शकों को अपनी एक्टिंग से रूबरू कराएगी.