इन 'स्मॉल टाउन गर्ल' ने मेहनत के दम पर टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, आज मेकर्स ऑफर करते हैं मुंहमांगी फीस

टैलेंट तो दुनिया के कोने-कोने में बसा हुआ है. यही वजह है कि एक ना एक दिन वो लोगों के दिलों पर राज जरूर करता है. टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलता है.

यहां कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो छोटे शहर से आई हैं और अपनी मेहनत और लगन के दम पर उन्होंने अपने सपने को ऊंची उड़ान भी दी है. ये भी कहना गलत नहीं होगा कि वो एक्ट्रेस आज टीवी की दुनिया पर राज करती हैं.

रश्मि देसाई भी स्मॉल टाउन गर्ल की लिस्ट में शामिल हैं. अपनी मेहनत और लगन से रश्मि ने जो मुकाम हासिल किया है, वहां तक पहुंचना हर एक्टर और एक्ट्रेस का सपना होता है.

दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं. आज उनकी गिनती टीवी के सुपरहिट एक्ट्रेस में होती है. दिव्यांका शो के लिए मुंहमांगी रकम लेती हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा उर्फ शिवांगी जोशी भी स्मॉल टाउन गर्ल ही हैं. एक्ट्रेस का जन्म देहरादून में हुआ था.

पवित्र रिश्ता में जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों के दिलों में बस जाने वाली आशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं. उन्होंने साल 2009 में मिस उत्तराखंड का खिताब भी अपने नाम किया था.

छोटी बहू से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली रुबीना दिलैक शिमला की रहने वाली हैं. उनकी गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेस में होती है.

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा की भूमिका निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता तिवारी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की रहने वाली हैं.

फना - इश्क में मरजावां फेम रीम शेख को मिली थी फर्स्ट सैलरी 300 रुपये