देश के सबसे बड़े बिजनेस मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ हुई। इनकी शादी अभी भी सुर्खियों में चल रही है। 

बता दें कि ईशा अंबानी अरबों की मालकिन हैं। उनके पिता देश के सबसे अमीर आदमी हैं। वहीं ईशा का सुसराल भी कम नहीं है।

नीता अंबानी ने एक बार idiva के दिए इंटरव्यू में बताया था कि, जब मेरे बच्चे स्कूल जाते थे तो मैं उनको हर शुक्रवार 5 रुपये देती थी। जिससे वो स्कूल कैंटीन में खाना खाते थे। 

आपको भी जानकर आश्चर्य हो रहा होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन यह सच है। वहीं आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा कि मुकेश अंबानी खुद भी जेब में पैसे नहीं रखते।

एचटी लीडरशिप समिट में मुकेश अंबानी ने खुलासा किया था कि वो जेब में न पैसा रखतें हैं और ना ही क्रेडिट कार्ड। उनके सारे बिल्स साथ रहने वाले भरते हैं। 

मुकेश अंबानी कहा था, 'पैसा मेरे लिए मायने नहीं रखता। पैसा महज एक संसाधन है, जो कंपनी के लिए जोखिम लेने का काम करता है। मैं अपनी जेब में न पैसा रखता हूं और न क्रेडिट कार्ड। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं। बचपन से लेकर अब तक मैंने जेब में पैसा नहीं रखा।'

बता दें कि मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया देश के सबसे महंगे घरों में से एक है। 27 मंजिला इस घर की साफ-सफाई के लिए 600 नौकर हैं, जो हमेशा देखभाल करते हैं। इस घर में 168 कार खड़ी करने की जगह भी है और छत पर तीन हैलीपैड भी मौजूद हैं।

जब मुकेश अंबानी को ड्राइवर से पैसे लेने पड़े थे उधार