कौन हैं अंबानी परिवार की नई बहू कृशा शहा?

कौन हैं अंबानी परिवार की नई बहू कृशा शहा?

अंबानी परिवार में शादी समारोह

अनिल अंबानी के बेटे की शादी हाल ही में बड़ी धुमधाम से सफल हुई।

एक भव्य आयोजन

अनिल के बड़े बेटे अनमोल अंबानी ने कृशा शाह से शादी की। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और उद्योग जगत के कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

कृशा कौन है?

कृशा शाह भारत के प्रमुख उद्योगपतियों में से एक स्वर्गीय निकुंज शाह की बेटी हैं और उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ था। कृशा शाह एक सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी हैं जो कुछ व्यावसायिक उपक्रमों में शामिल हैं।

अनमोल अंबानी से की शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनमोल ने कृशा से कॉमन फ्रेंड्स और अपने बिजनेस सर्कल के जरिए मुलाकात की थी। दोनों एक दूसरे को कई दिनों से जानते थे।

कृशा शाह की शिक्षा

कृशा के पास कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से राजनीतिक अर्थव्यवस्था में स्नातक की डिग्री है। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में शिक्षा प्राप्त की और सामाजिक नीति और विकास में डिग्री हासिल की।

कृशा शाह उद्योग में एक्टिव

कृशा ने कुछ समय के लिए यूके में एक्सेंचर में काम किया लेकिन एक उद्योगपती बनने के लिए भारत लौट आई। वह डिस्को की संस्थापक हैं, जो एक सोशल नेटवर्क कंपनी है जो व्यावसायिक कनेक्शन बनाने पर ध्यान केंद्रित करती है।

कुछ अन्य उद्योग

उन्होंने "#Lovenotfear" नामक एक मानसिक स्वास्थ्य अभियान भी शुरू किया। संगठन मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करता है जो महामारी के दौरान सामने आए हैं।

अफेयर कर करके टीना मुनीम कैसे बनी टीना अंबानी