बालिका वधु 2 में ऐक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। उन्होंने पॉप्युलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के रोल से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। 

शिवांगी भले नए सीरियल की शूटिंग में बिजी हों लेकिन उन्हें पुराने सीरियल की याद सता रही है। शिवांगी जोशी 'नायरा' के किरदार से आगे नहीं बढ़ पा रहीं और वह ऐसा चाहती भी नहीं हैं।

शिवांगी ने बताया कि यह सीरियल उनके दिल के बेहद करीब है। इसमें उन्होंने 5 साल तक काम किया है। शिवांगी जोशी और सीरियल में उनके को-स्टार रहे मोहसिन खान के बीच रिलेशनशिप के चर्चे रहे हैं। शिवांगी ने इस पर भी बात की।

नए सीरियल बालिका वधु में काम करने के दौरान वह पुरानी कास्ट को मिस कर रही हैं। 

शिवांगी जोशी ने एचटी को बताया कि उस किरदार से वह अभी तक निकल नहीं पाई हैं। शिवांगी ने बताया, मैं आगे नहीं बढ़ना चाहती, यह मेरे दिल के बेहद करीब है और हमेशा रहेगा। 

शिवांगी ने बताया कि वह अभी भी अपनी पुरानी कास्ट के टच में हैं। वह बताती हैं, मैं अभी भी टीम के टच में हूं। वे मेरे परिवार की तरह हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह को-स्टार मोहसिन खान के संपर्क में हैं? इस पर शिवांगी ने जवाब दिया, हां बेशक में सभी के टच में हूं, बस अब टाइम कम मिलता है तो हम ज्यादा बात नहीं कर पाते।

शिवांगी और मोहसिन के बीच अफेयर के चर्चे थे इसलिए उनकी इक्वेशन के बारे में उनके फैन्स हमेशा जानना चाहते हैं। 

शिवांगी ने पहले तो विनम्रता से उनके बारे में सवाल पूछने के लिए मना कर दिया फिर बोलीं, उनके साथ इक्वेशन अच्छी है और हमेशा अच्छी ही रही है। 

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके लिए रिलेशनशिप में आगे बढ़ना मुश्किल है? 

इस पर उन्होंने जवाब दिया, डिपेंड करता है। मैं सेंसिटिव और ज्यादा इमोशनल इंसान हूं। इसलिए ये मुश्किल है। तकलीफ होती है जब आपका रिलेशनशिप या दोस्ती नहीं चलती। 

शिवांगी जोशी ने बताया कि उनका पसंदीदा वास टूट गया था तब तक उन्हें तकलीफ हुई थी इसलिए मूव ऑन करना मुश्किल है।  

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा के DIY ब्यूटी सीक्रेट्स