टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज अपना 27वां बर्थडे मना रही हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

वहीं शिवांगी इस समय ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बनने पर भी चर्चा में हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब शिवांगी को रियलिटी शो के ऑफर आए हों।

शिवांगी को पहले भी कई रियलिटी शो के ऑफर आ चुके हैं। यहां तक की खतरों के खिलाड़ी शो भी उन्हें पहले कई बार ऑफर हो चुका है।

इंडिया फोरम को दिए ताजा इंटरव्यू में शिवांगी ने कहा कि उन्हें पहले भी कई बार रियलिटी शो ऑफर हो चुका है लेकिन बाकी प्रोजेक्ट की वजह से वह इनमें हिस्सा नहीं ले पा रही थीं।

यह टाइम खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए बिल्कुल सही था। मुझे मौका मिला और मैंने इसमें हिस्सा ले लिया। यह मेरे फेवरेट रियलिटी शो में से एक है।

शिवांगी ने अपने फोबिया पर बात करते हुए कहा कि उन्हें बहुत सी चीजों का फोबिया है लेकिन किस चीज से ज्यादा डर लगता है, इसी के पहचान के लिए वह खतरों के खिलाड़ी में जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस शो के लिए फिजिकली स्ट्राॅन्ग हो जितना जरूरी है, उतना ही जरूरी मेंटली  स्ट्राॅन्ग होना भी है।

जब शिवांगी से पूछा गया कि वह बिग बॉस के अपकमिंग सीजन का भी हिस्सा बन सकती हैं? तो इस पर शिवांगी ने कहा कि अभी मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है।

शिवांगी ने कहा कि उन्हें घुड़सवारी बेहद पसंद है और इस वक्त वह इसे सीख भी रही हैं। शिवांगी को घोड़े बेहद पसंद हैं।

बता दें कि शिवांगी जोशी और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उनके को-स्टार रहे मोहसिन खान के अफेयर की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं।

शिवांगी जोशी की ये खूबसूरत अदाएं बना देंगी आपको भी दीवाना!