छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलता है, दर्शकों को बेहद पसंद है. TRP की बात करें तो उसमें भी ये सीरियल टॉप पर रहा हैं.

ये कहना गलत नहीं होगा कि इस सीरियल की वजह से काफी लोगों को अलग पहचान मिली हैं. अभिनेत्री शिवांगी जोशी की बात करें तो उनकी और मोहसिन खान की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिलांगी और मोहसिन ने पति पत्नी का किरदार निभाया, जो लोगों को बेहद पसंद आया.

असल जिंदगी की बात करें तो दोनों के प्यार के चर्चे अक्सर सुनने को मिलते हैं. खबरों की मानें तो रियल लाइफ में भी दोनों एक दुसरे के बेहद करीब हैं. 

सूत्रों के मुताबिक दोनों काफी लंबे समय से एक रिश्ते में थे, लेकिन अब शायद दोनों का ब्रेकअप हो चुका हैं.

लेकिन शिवांगी और मोहसिन कभी भी दोनों के रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिवांगी ने अपने रियल लाइफ पार्टनर को लेकर बात की. जिसके बाद से वो फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

दरअसल एक ऐप के जरिए शिवांगी ने अपने रियल लाइफ पार्टनर के नाम का पहला अक्षर बताया. इतना ही नहीं शिवांगी ने इस ऐप का वीडियो भी शेयर किया.

इस वीडियो में पता चल रहा है कि शिवांगी जिसे अपना हमसफर मानती है. उस शक्स का नाम P से शुरू होता होगा. शिवांगी के इस वीडियो पर एक तरफ जहां फैंस लगातार कमेंट कर रहे है, तो वहीं उनसे मोहसिन के बारे में भी पूछा जा रहा हैं.

एक यूजर ने कमेंट कर के लिखा कि ‘ P की जगह M अक्षर होना चाहिए था’. इससे यही साफ होता कि लोगों को शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी बेहद पसंद हैं.

शिवांगी जोशी ने अपने मेकअप टिप्स किया रिवील